Monday 22 June 2015

दूसरी फिल्म को लेकर रोमांचित हैं पूनम पांडे

 

मुंबई: अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने आखिरकार दूसरी फिल्म के लिए हामी भर दी है। वह इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित है। उनका कहना है कि वह इस बार दर्शकों को निराश नहीं करेंगी।

पूनम ने बताया, "मैं आपको बता नहीं सकती कि मैंने 'नशा' के बाद कितनी पटकथाओं को इनकार किया है। आपको लगेगा कि मैं डींगे हांक रही हूं, लेकिन जब 'द वर्ल्ड नेटवर्क्‍स' के निर्माता इस पेशकश के साथ मेरे पास आए, तो मुझे लगा कि यह परियोजना मेरी दूसरी फिल्म के लिए एकदम उपयुक्त है।"
पूनम का मानना है कि 2013 में प्रदर्शित हुई उनकी पहली फिल्म 'नशा' खराब मार्केटिंग के कारण असफल हुई। पूनम अपनी दूसरी फिल्म को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि ये निर्माता मेरी फिल्म को इसकी किस्मत तक ले जाएंगे।" क्या उनकी फिल्म में अंगप्रदर्शन होगा? पूनम ने जवाब दिया, "मेरे दर्शक निराश नहीं होंगे।"
उन्होंने कहा, "लेकिन इस फिल्म में अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ होगा। यह फिल्म बहुत संवेदनशील विषय पर है।" पूनम पांडे सबसे पहले सुर्खियों में तब आई थीं, जब उन्होंने 2011 में भारत के क्रिकेट विश्वकप जीतने पर निर्वस्त्र होने का वादा किया था।


पूनम पांडे सार्वजनिक स्थल पर कथित रूप से अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार




मुंबई: मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे को मुंबई के उपनगरीय मीरा रोड इलाके में शुक्रवार रात को कथित तौर पर सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

एक अधिकारी के मुताबिक पुलिस को शिकायत मिली की दो एक पार्क के पास अश्लील हरकतें कर रहे हैं। जब पुलिस टीम वहां पहुंची, तो उन्होंने पूनम पांडे को पार्क के निकट एक कार के बाहर पाया। पूनम के आसपास छोटी भीड़ जमा हो गई थी।
उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके खिलाफ धारा 110 (सार्वजनिक रूप से अश्लील व्यवहार करना) और महाराष्ट्र पुलिस एक्ट के सेक्शन 117 के तहत मामला दर्ज किया गया। पूनम पांडे को कड़ी चेतावनी के बाद पुलिस ने रिहा कर दिया।
पूनम पांडे साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने घोषणा की कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है, तो वह न्यूड हो जाएंगी। पूनम पांडे को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'नशा' में देखा गया, जिसके उत्तेजक पोस्टरों को लेकर काफी बवाल हुआ था।

No comments:

Post a Comment